ไพ่แคงเวิลด์ - ดัมมี่ ป๊อกเด้ง

  • 122.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

ไพ่แคงเวิลด์ - ดัมมี่ ป๊อกเด้ง के बारे में

कार्ड वर्ल्ड में मुफ्त में खेलने के लिए कई गेम शामिल हैं, जैसे डमी, फॉर्च्यून-टेलिंग रूम, बाउंस आदि।

"कार्ड वर्ल्ड थाई लोककथाओं का वर्ष 2022 का सबसे लोकप्रिय लोकप्रिय कार्ड गेम है। और यह एक ऐसा खेल है जिसमें डमी, पोकडेंग, हिलो, टेम्पल ऑफ फॉर्च्यून आदि शामिल हैं। सभी गेम एक साधारण प्रणाली के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए स्वतंत्र हैं और हर दिन बड़ी मात्रा में मुफ्त चिप्स हैं, जो आपको कभी भी, कहीं भी अपने दोस्तों के साथ खेल का आनंद लेने की अनुमति देता है।

कार्ड रूम ने आपको ताश खेलने का एक नया अनुभव देने के लिए चुनने के लिए विभिन्न स्तरों के कमरे तैयार किए हैं। उच्च स्तर, अधिक मजेदार और आसान धन। अगर आप एक मजेदार गेम खेलना चाहते हैं और ढेर सारे इन-गेम चिप्स जीतना चाहते हैं। आपको डबल रूम में आकर खेलना चाहिए।

dummy2V2 डमी गेम खेलने का एक नया और अनूठा तरीका है। चुनौती देने के लिए हर दिन हजारों खिलाड़ी आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। कमरे में प्रवेश करते समय, दोस्तों या अन्य खिलाड़ियों के साथ मैच करें और 3 सेकंड के भीतर खेल शुरू करें। जल्दी करो और डमी सहयोग में अपने साथियों के साथ मज़े करो।

भाग्य बताने का खेल। हर समय कमरे में लोग होते हैं और पीओटी प्रणाली हर दिन अरबों चिप्स देती है। आइए भाग्य बताने वाले कमरे में दांव लगाने की कोशिश करें और बड़े पुरस्कार को साझा करें।

♠ नॉन-स्टॉप पुरस्कार अर्जित करने के लिए कई शानदार गतिविधियां शामिल हैं। यदि यह थाई त्योहार है, तो विशेष पुरस्कार प्राप्त करने के लिए गेम में लॉग इन करें।

♠ फेसबुक अकाउंट और टूरिस्ट अकाउंट दोनों से लॉग इन कर सकते हैं खाते चलाने के बीच स्विच करना आसान

उन मित्रों को जानिए जिन्हें ताश खेलना पसंद है सभी ने सलाह दी कि कैसे खेलें। दोस्ती के साथ मज़े करो

पोकडेंग की तरह कैसे खेलें इसके अलावा, डमी डमी में कई मुफ्त गेम भी हैं जो आपके लिए प्रयास करने और चुनौती देने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बिना बोरियत के खेल खेलें और आसानी से जीतें। जल्दी करो और खेलने की कोशिश करो।

नोट: हमने इस गेम को वयस्कों के लिए बनाया है और यह केवल मनोरंजन के उद्देश्य से है। खेल में चिप्स सामान्य वस्तुएं हैं जिनका वास्तविक धन के लिए आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता है। और खेल हम असली पैसे का भी उपयोग नहीं करते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो आप ईमेल चैनल के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं।"

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 3.1.4

Last updated on 2024-08-07
1. แก้ไขบัคเล็กๆบางส่วน
2. ปรับปรุงการเล่นเกมให้สนุกมากขึ้น

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure