وزارة العدل الاردنية - MOJ

وزارة العدل الاردنية - MOJ

  • 33.0 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.4+

    Android OS

وزارة العدل الاردنية - MOJ के बारे में

जॉर्डन के Hashemite किंगडम के न्याय मंत्रालय का पीछा करने के मामले में इलेक्ट्रॉनिक सेवाएं प्रदान करने के लिए

जॉर्डन के हाशेमाइट साम्राज्य में न्याय मंत्रालय के प्रयासों और जनता के लिए सेवा और सूचना की पहुंच को सुविधाजनक बनाने पर केंद्रित अपनी दृष्टि और इसके दृष्टिकोण के प्रकाश में, मंत्रालय ने गैर-न्यायिक सेवाओं के लिए एक विशेष आवेदन तैयार किया है और एक नई अवधारणा के रूप में इलेक्ट्रॉनिक न्यायिक सेवाएं जो ग्राहकों को जानकारी प्रदान करती हैं और उस तक पहुंच की सुविधा प्रदान करती हैं।

न्याय मंत्रालय विशिष्ट सेवाएं प्रदान करने के तरीकों और तरीकों के विकास और आधुनिकीकरण पर काम कर रहा है जो इलेक्ट्रॉनिक सेवाएं प्रदान करके ग्राहकों को सुविधा प्रदान करते हैं और बचत करते हैं और काम विकसित करने और नागरिकों के लिए प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाने में आधुनिक तकनीकों पर भरोसा करते हैं।

न्याय मंत्रालय का आवेदन अब आपको गैर-दोषी प्रमाण पत्र का अनुरोध करने में सक्षम बनाता है, क्योंकि गैर-दोषी प्रमाण पत्र को संवेदनशील दस्तावेजों में से एक माना जाता है जो दर्शाता है कि इसके धारक ने सम्मान और सार्वजनिक नैतिकता के खिलाफ कोई अपराध या अपराध नहीं किया है, और वर्तमान आंकड़े बताते हैं कि इसकी मांग लगातार बढ़ रही है। यह रोजगार के लिए एक शर्त के रूप में इस प्रमाण पत्र पर तेजी से निर्भर हो गया है, सार्वजनिक चालक का लाइसेंस प्राप्त करना, यात्रा वीजा प्राप्त करना, अध्ययन करना, या अन्य कई मामले, जिसके कारण वृद्धि हुई है अदालतों पर दबाव, जैसा कि आंकड़े बताते हैं कि अकेले अम्मान प्रतिदिन कम से कम 500 प्रमाण पत्र जारी करता है। इलेक्ट्रॉनिक सेवा प्रणाली को लागू करने से, समय, लागत और गुणवत्ता के संदर्भ में परिवर्तनों को प्रत्यक्ष रूप से महसूस करने की अपेक्षा की जाती है

आवेदन भी राज्य के अंदर और बाहर नागरिकों के लिए ब्याज की न्यायिक सेवाओं का एक सेट प्रदान करता है, जो आवेदन के माध्यम से वास्तविक समय में सेवाओं से लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। निम्नलिखित उपलब्ध सेवाएं हैं:

- अदालतों में लंबित मामलों (दंडात्मक और दीवानी) के बारे में पूछताछ सेवा और पूछताछकर्ता के खिलाफ पंजीकृत।

- अदालतों में किराये के पेन में किराए के भुगतान के बारे में पूछताछ करने और संपत्ति के मालिक के रूप में पूछताछकर्ता से संबंधित सेवा।

- नोटरी पब्लिक द्वारा आयोजित और पूछताछकर्ता से संबंधित गारंटियों और एजेंसियों के बारे में पूछताछ करने की सेवा।

- किराये के पेन में किराए के भुगतान के लिए इलेक्ट्रॉनिक भुगतान सेवाएं और इलेक्ट्रॉनिक भुगतान गेटवे (efawateercom) के माध्यम से कार्यकारी मुकदमों के लिए भुगतान, जहां पूछताछकर्ता, एक किरायेदार के रूप में या एक अपराधी के रूप में, अदालत में जाने के बिना देय राशि का भुगतान कर सकता है।

- अदालतों द्वारा जारी और दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशित न्यायिक अधिसूचनाओं के बारे में पूछताछ करने के लिए सेवा, जहां पूछताछकर्ता आवेदन के माध्यम से अधिसूचना देख सकता है।

कृपया हमें न्याय मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट पर फॉलो करें

http://www.moj.gov.jo

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर

http://www.facebook.com/mojgovjo

या फिर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर

https://twitter.com/MOJ_Jor

उपयोग नीति

प्रिय ग्राहक, दावों के डेटा से संबंधित सभी जानकारी व्यक्तिगत है और केवल दावे के पक्षकारों से संबंधित है, और कोई भी इसे नहीं देख सकता है, या कानूनी जिम्मेदारी के दंड के तहत इसके बारे में पूछताछ नहीं कर सकता है। उनकी जानकारी का उपयोग करके, या यदि आप पूछताछ करते हैं मामले में किसी एक पक्ष के डेटा के बारे में उसकी जानकारी के बिना, जान लें कि आप कानून का उल्लंघन कर रहे हैं, और आप पर कानून के प्रावधानों के अनुसार आपराधिक और कानूनी रूप से मुकदमा चलाया जाएगा।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.4.2

Last updated on 2023-12-01
- اصلاح بعض الأخطاء
- تحسين الأداء
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • وزارة العدل الاردنية - MOJ पोस्टर
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 1
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 2
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 3
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 4
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 5
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 6
  • وزارة العدل الاردنية - MOJ स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies