مركز الشهاب الدعوي

مركز الشهاب الدعوي

AbulHarith Tech
Jul 27, 2024
  • 10.0

    1 समीक्षा

  • 16.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

مركز الشهاب الدعوي के बारे में

शहाब एडवोकेसी सेंटर का अनुप्रयोग ज्ञान साधक के लिए ज्ञान का प्रवेश द्वार है।

हम कौन हैं और हमारे लक्ष्य क्या हैं:

दयालु अल्लाह के नाम पर

भगवान की स्तुति करो, दुनिया के भगवान, और प्रार्थना और शांति हमारे पैगंबर मुहम्मद और उनके सभी परिवार और साथियों पर हो:

नौकर पर ईश्वर का सबसे बड़ा आशीर्वाद है कि उसे सीधे रास्ते पर मार्गदर्शन और दृढ़ता प्रदान करें कि मुहम्मद - भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो - और उसके साथी हो। सर्वशक्तिमान ने कहा: "और आप एक के लिए मार्गदर्शन करते हैं सीधा रास्ता" और विस्तृत सत्य और उस कसौटी के प्रकाश को जानने के लिए जिसे ईश्वर ने मुहम्मद द्वारा बनाया था - ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो - लोगों के बीच अंतर किया, सर्वशक्तिमान ने कहा: "आज मैंने तुम्हारे लिए तुम्हारा धर्म सिद्ध किया है। , और मैंने तुम पर अपना एहसान पूरा कर लिया है, और मैंने तुम्हारे लिए इस्लाम को तुम्हारे धर्म के रूप में स्वीकार कर लिया है।" इब्न अल-कय्यिम ने कहा: "पूर्ण आशीर्वाद शाश्वत सुख से संबंधित है, और यह इस्लाम और सुन्नत का आशीर्वाद है। ( इस्लामी सेनाओं की बैठक, पृष्ठ 3)

और आस्तिक को भ्रामक विधर्मियों और बुरी इच्छाओं से बचाने के लिए, जिसके साथ शैतान आदम के बच्चों को अबू अल-अलियाह के रूप में घूमते थे - भगवान उस पर दया कर सकते हैं - कहा: "मैंने मध्यस्थ की मृत्यु के दस साल बाद पढ़ा आपका पैगंबर - भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, क्योंकि भगवान ने मुझे दो आशीर्वाद दिए हैं, और मुझे नहीं पता कि कौन सा बेहतर है। उन्होंने मुझे इस्लाम के लिए निर्देशित किया, और मुझे स्वतंत्र नहीं किया। "(अब्द अल- द्वारा सुनाई गई) रज्जाक (10-153), इब्न साद (114-7) और उसुल अल-सुन्नत में इब्न अबी जमिनिन (240)

و الرجوع إلى أهل العلم و التمسك بغرزهم عصمة من الفتن ، قال تعالى : {وَإِذَا جَاءهُمْ أَمْرٌ مِّنَ الأَمْنِ أَوِ الْخَوْفِ أَذَاعُواْ بِهِ وَلَوْ رَدُّوهُ إِلَى الرَّسُولِ وَإِلَى أُوْلِي الأَمْرِ مِنْهُمْ لَعَلِمَهُ الَّذِينَ يَسْتَنبِطُونَهُ مِنْهُمْ وَلَوْلاَ فَضْلُ اللَّهِ عَلَيْكُمْ وَرَحْمَتُهُ لاَتَّبَعْتُمُ الشَّيْطَانَ إِلاَّ قَلِيلاً } و قال النبي - भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो- (... और यह कि विद्वान नबियों के उत्तराधिकारी हैं, और यह कि भविष्यवक्ताओं ने एक दीनार या दिरहम नहीं दिया, बल्कि उन्होंने ज्ञान दिया, इसलिए जो कोई भी इसे लेता है उसे प्राप्त होता है प्रचुर हिस्सा)

और सईद बिन जुबैर - भगवान उस पर दया कर सकते हैं - पूछा गया: घंटे और लोगों के विनाश का संकेत क्या है? उसने कहा: "यदि उनके विद्वान चले गए हैं।" (जामी 'बयान अल-इल्म 1-153)

و علماء المنهج السلفي قَالَ عنهم رَسُولُ اللَّهِ صَلَّى اللَّهُ عَلَيْهِ وَسلم: «يَحْمِلُ هَذَا الْعِلْمَ مِنْ كُلِّ خَلَفٍ عُدُولُهُ يَنْفُونَ عَنْهُ تَحْرِيفَ الْغَالِينَ وَانْتِحَالَ الْمُبْطِلِينَ وَتَأْوِيلَ الْجَاهِلين» ( رواه البيهقي و صححه الألباني في المشكاة 248 ) ، و قال الإمام أحمد بن حنبل – رحمه الله - "भगवान की स्तुति करो, जिसने हर युग में दूतों की अवधि, ज्ञान के लोगों के अवशेष, मार्गदर्शन के लिए भटकने वालों को बुलाया, और वे नुकसान के रास्ते में उनके साथ धैर्य रखते थे, उन्होंने मृतकों को जीवित किया। भगवान की किताब, और वे अंधे लोगों को भगवान की रोशनी से देखते हैं। एक पथिक, उन्होंने उसे निर्देशित किया है, तो लोगों पर उनका प्रभाव कितना अच्छा है, और लोगों पर सबसे बुरा प्रभाव क्या है, वे पुस्तक से इनकार करते हैं भगवान बहादुर की विकृति, अमान्य का प्रतिरूपण, और अज्ञानी की व्याख्या, जिन्होंने विधर्मियों की ब्रिगेड रखी, और देशद्रोह का शुभारंभ किया, इसलिए वे पुस्तक में भिन्न हैं, पुस्तक का विरोध करते हुए, पुस्तक के विरोधाभास पर सर्वसम्मति से, वे कहते हैं ईश्वर पर, ईश्वर में, और बिना ज्ञान के ईश्वर की पुस्तक में .. "इमाम अहमद के विधर्मियों का खंडन (6)

और हम "अल-शहाब एडवोकेसी सेंटर" में सलाफी दृष्टिकोण में वैज्ञानिक पाठों और मौलिक व्याख्यानों को स्थानांतरित करने और लोगों को उन महान विद्वानों से जोड़ने के टेलीग्राम पर हमारे चैनल पर जो शुरू करते हैं, जारी रखते हैं जिनके बारे में पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उस पर, ने कहा: "आशीर्वाद आप में से सबसे महान के साथ है" (अल-सहिहा में अल-अल्बानी द्वारा सही: 1778) उदाहरण: शेख बिन बाज, शेख अल-अल्बानी, शेख बिन उसैमीन, शेख मुहम्मद अमन अल-जामी, शेख अहमद अल-नजमी और शेख मुक़बिल - ईश्वर उन पर दया कर सकते हैं - और हमारे जीवविज्ञानी जैसे: शेख सालेह अल-फ़ौज़ान, शेख रबी अल-मदखली, शेख ओबैद अल-जाबरी और शेख मुहम्मद बिन हादी - ईश्वर सर्वशक्तिमान उनकी रक्षा करें और उनके साथ हमें लाभान्वित करें - और हम इस एप्लिकेशन में जोड़ते हैं:

ज्ञान के लोगों और उनके छात्रों के ऑडियो क्लिप प्रकाशित करना सिद्धांत और सलाफी दृष्टिकोण को विस्तृत और स्पष्ट करता है।

विशिष्ट शेखों के लिए वैज्ञानिक लेख प्रकाशित करना।

चेतावनी:

यह जानते हुए कि हम अल्जीरियाई विज्ञान के विद्वानों और छात्रों पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं

हमारे लक्ष्य:

1- लोगों को सच्चे धर्म में पुनर्स्थापित करें कि ईश्वर के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, और उसके साथी दिव्य दृष्टिकोण के माध्यम से थे: छानने और पोषण, बहुदेववाद से लोगों के विश्वासों को साफ करना, छोटे और बड़े, और उनके कार्यों से पाखंड और उल्लंघन, उनका बुरा और औसत दर्जे का व्यवहार, और उन्हें सही विश्वास और अच्छी नैतिकता पर शिक्षित करना। ।

2 ईश्वर के सीधे मार्ग पर मार्गदर्शन करते हुए संयम, संयम और सृजन की दया के आधार पर सही सलाफी दृष्टिकोण का प्रसार करना।

3- लोगों को उनके भरोसेमंद विद्वानों और उनके शेखों से जोड़ना जो सुन्नत और उस पर अपनी ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं।

हम सर्वशक्तिमान ईश्वर से पूछते हैं कि हम जो चाहते हैं उसमें हमारा मार्गदर्शन करें, इसमें हमारी मदद करें और हमें वचन और कर्म में ईमानदारी प्रदान करें।

और ईश्वर की प्रार्थना, शांति और आशीर्वाद हमारे पैगंबर मुहम्मद और उनके सभी परिवार और साथियों पर हो।

हमारी साइट पर जाएँ:

https://alshehabdz.blogspot.com

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.3.401

Last updated on 2024-07-27
تحديث جديد فيه اصلاح للكثير من المشاكل واضافة مواقع مختلفة وترتيب محسن للخانات والكثير من الاشياء النافعة , اتمنى أن يعجبكم التطبيق , نفعكم الله به ..
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • مركز الشهاب الدعوي पोस्टर
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 1
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 2
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 3
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 4
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 5
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 6
  • مركز الشهاب الدعوي स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies