محمد المحيسني قرأن جودة عالية

Master.Eg
Aug 29, 2023
  • 155.3 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

محمد المحيسني قرأن جودة عالية के बारे में

उत्कृष्ट ध्वनि की गुणवत्ता के साथ कुरान पूर्ण आवाज पाठक शेख मोहम्मद इंटरनेट के बिना

इस एप्लीकेशन में क्या है खास:

🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸

🔸 ऐप के बाहर ध्वनि प्लेबैक सूचनाएं

🔸 उन्नत माला एवं प्रातः एवं सायं स्मरण

🔸 अनुक्रमिक खेल सुविधा

🔸 कुरान के सूरह को दोहराने में आसानी

नियंत्रण बटनों के माध्यम से ध्वनि को आसानी से प्रस्तुत करने और विलंबित करने की संभावना

🔸 एप्लिकेशन अरबी और अंग्रेजी का समर्थन करता है

🔸 इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है

इंटरनेट के बिना अल-मुहैस्नी कुरान एप्लिकेशन में सुबह और शाम की यादें शामिल हैं, और अपने दिन की यादों को पढ़ने का आनंद लें और भगवान की याद के साथ अपनी जीभ को सुगंधित करें।

बिना नेट के मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सहजता से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर मोहम्मद अल-मुहैसनी की आवाज के साथ नोबल कुरान, इंटरनेट के बिना एक संपूर्ण नोबल कुरान डाउनलोड करने और इसका उपयोग करने तक किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। पवित्र कुरान के सूरह सुनें।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, उच्च गुणवत्ता में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

मुहम्मद अल-मुहैसनी की आवाज के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन कैसे डाउनलोड करें, एमपी3

आप निम्नलिखित चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएँ और प्रोग्राम खोजें (नेट के बिना मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज़ के साथ एक संपूर्ण कुरान)

• (इंस्टॉल) दबाकर एप्लिकेशन डाउनलोड करें और थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।

फिर आप शेख मुहम्मद अल-मुहैस्नी के साथ कुरान एमपी3 सुनाने में एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

बिना नेट के मुहम्मद अल-मुहैसनी की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस एक सरल इंटरफ़ेस है जो उपयोगकर्ताओं, युवा या बूढ़े, को पवित्र कुरान को सुनने और आसानी से, दूर से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। जटिलता।

उपयोगकर्ता को मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

और यदि आप कुरान का पाठ करते समय शेख मुहम्मद अल-मुहैस्नी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ नोबल कुरान का अनुप्रयोग आपको नोबल कुरान के सुरों को सुनने की सुविधा प्रदान करता है। मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज में मुफ्त एमपी3।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ कुरान एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख मुहम्मद अल-मुहैसनी की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसानी से सुन पाएंगे।

मुहम्मद अल-मुहैसनी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सहजता से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर मुहम्मद अल-मुहैस्नी की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड प्रोग्राम डाउनलोड करने और पवित्र कुरान के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करने तक कोई कठिनाई नहीं होगी।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 15.0

Last updated on 2023-08-30
✔ مسبحـة أذكـار قــرأن
✔ خاصية التشغيل المتتالى سورة بعد سورة
✔ خاصية التكرار لأى سورة بإستمرا
✔ خاصية تقديم وتأخير أى مقطع

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure