تهاني عيد الفطر 2021

تهاني عيد الفطر 2021

Carlitoapps
Apr 18, 2021
  • 3.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.1+

    Android OS

تهاني عيد الفطر 2021 के बारे में

सबसे सुंदर और सबसे अच्छा ईद अल-फ़ित्र बधाई संदेश और कार्ड के साथ चित्र

आप पर शांति हो और सर्वशक्तिमान ईश्वर की कृपा और आशीर्वाद सभी दिन हों, और हमारे पास खुशी की तारीख हो, ईद-उल-फितर, खुशी और खुशी की ईद, और जिस तरह से हम आपको मेरे भाइयों और बहनों की पेशकश करते हैं। सबसे अच्छा अनुप्रयोग जिसमें डिजाइन और एनिमेटेड छवियों के संदेशों के साथ-साथ प्रार्थना, ज्ञान और ईद अल-फितर की बातें और बधाई का आदान-प्रदान करने और ईद पर मुसलमानों के बीच प्यार के बंधन को मजबूत करने के लिए विविधता के संदेश शामिल हैं।

इस एप्लिकेशन के माध्यम से पुराने और युवा के अवसर पर दोस्तों को बधाई देने के लिए सबसे सुंदर ईद पृष्ठभूमि संदेश, छुट्टी का उत्सव जब हम इस वाक्य को सुनते हैं तो हम ईद-उल-फितर और ईद अल-अधा पर जाते हैं, वे हैं मुसलमानों के लिए नामित दो दावतें और अन्य नाम हैं, उनमें से सबसे प्रसिद्ध छोटी दावत है और इसे ईद अल-फितर और महान ईद कहा जाता है और इसे ईद अल-अधा कहा जाता है। मुसलमान रमजान के पवित्र महीने का इंतज़ार करते हैं, अपनी रोज़ी, ईश्वर से प्रार्थना और रात्रि की प्रार्थना और अनुष्ठान करने की अपनी उदारता, पापों के लिए उन्हें क्षमा करने की उदारता की उम्मीद में उपवास करते हैं, फिर आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए अपने अंतिम दिनों में तैयारी करते हैं ईद अल-फितर। रमजान का महीना एक नए हिजरी क़ब्रिस्तान के उदय के साथ, जिसका अर्थ है उपवास का अंत और ईद-उल-फ़ित्र के पहले दिन की शुरुआत। प्रार्थना पूरी करने के बाद, प्रत्येक मुसलमान को गरीब और ज़रूरतमंदों को ज़कात अल-फ़ितर देनी चाहिए, और फिर अधिकांश मुसलमान अपने परिवार के साथ बाकी दिन मनाने के लिए अपने घरों में जाते हैं और फिर दोपहर का भोजन करते हैं जिसमें वे सभी खाद्य पदार्थ शामिल होते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं। कुछ अपने मृतक रिश्तेदारों से मिलने के लिए कब्रिस्तान जाते हैं, दूसरों को दोस्तों के साथ मिलते हैं और पार्कों या पार्कों में दिन बिताने की योजना बनाते हैं।

बधाई ईद अल-फ़ितर एक नया अनुप्रयोग है जिसमें कई नवीनतम शुभकामना संदेश और ईद विचार 2021 सऊदी इराकी, मिस्र, लीबिया, जॉर्डन, ओमानी, इमरती, मोरक्को, सूडानी, सीरियाई शामिल हैं, जो आपको अपने परिवार और दोस्तों को बधाई देने में लाभान्वित करेंगे व्हाट्सएप, फेसबुक और सभी सोशल मीडिया के माध्यम से मुफ्त में भेजने की क्षमता

अंत में, हम आशा करते हैं कि एप्लिकेशन आपको संतुष्ट करेगा। हम हमेशा आपकी टिप्पणियों और सुझावों का स्वागत करते हैं, और हम आपको ईद अल-फ़ित्र मुबारक की शुभकामनाएं देते हैं।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.2

Last updated on 2021-04-19
عيد سعيد 2021
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • تهاني عيد الفطر 2021 पोस्टर
  • تهاني عيد الفطر 2021 स्क्रीनशॉट 1
  • تهاني عيد الفطر 2021 स्क्रीनशॉट 2
  • تهاني عيد الفطر 2021 स्क्रीनशॉट 3
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies