العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023

العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023

makanch kifach
Jul 9, 2023
  • 23.5 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.4+

    Android OS

العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 के बारे में

मेकअप और ड्रेस-अप चुनौती 2023 बिना नेट, कपड़े, सामान, कपड़े और गहने के लड़कियों के लिए खेल

नेट के बिना लड़कियों के लिए मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स 2023 एक अद्भुत गेम है जो नई लड़कियों के गेम के समूह से संबंधित है, और यह लड़कियों के लिए 2023 के सबसे खूबसूरत खेलों में से एक है, जो हाल ही में नए गेम्स के समूह में फैल गया है आप मेकअप गेम्स 2023 में रंगों में हल्के स्वाद और मेकअप गेम्स 2023 में सुंदर पोशाक के प्रशंसक हो सकते हैं या 2023 के ड्रेस-अप गेम्स के बीच मेकअप और सुंदर पोशाक में रंगों में गहरे स्वाद के शौकीन हो सकते हैं, लड़कियों ने आज एक सेट अप करने का फैसला किया उनमें से एक को चुनने के लिए चुनौती दें कि कौन सा एक नियमित स्कूल दिवस के लिए मेकअप और सुंदर पोशाक चुनने के लिए लड़कियों की बैठक के साथ खेल शुरू करने के लिए सबसे सुंदर है। यह वर्ष 2023 के लिए सबसे लोकप्रिय मेकअप लड़कियों के खेलों में से एक है।

नेट के बिना लड़कियों के लिए मेकअप और ड्रेस-अप चुनौती 2023 गेम, एक नया और मजेदार गेम जिसे विशेष रूप से आपके लिए खेलने का आनंद लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है, बहुत सुंदर पात्रों और लड़कियों के साथ, और प्रत्येक लड़की को प्रत्येक चरित्र को दूसरे से अलग करने के लिए एक ही चरण में सजाया गया है। उसकी अनूठी शैली और शैली के साथ, और कई पृष्ठभूमि उपलब्ध हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं, और आप विशिष्ट कपड़ों में सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व को सामने लाने के कई प्रयासों के साथ, फैशन चुनने और उनमें से प्रत्येक में सर्वश्रेष्ठ जानने में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं। सुंदर राजकुमारियाँ हैं कि हम उनमें से प्रत्येक को सजाएंगे और उनके लिए आधुनिक और सुरुचिपूर्ण कपड़े चुनेंगे। प्रत्येक राजकुमारी अपनी त्वचा और शरीर में भिन्न होती है, इसलिए आइए हम उनसे मिलें, उनके लिए मेकअप करें और सुनहरे बालों की शैली चुनें। हम उन सभी को आकर्षक बनाते हैं अद्वितीय।

लड़कियों के लिए 2023 के गहने ड्रेस-अप खेलों में, आप एक फैशन डिजाइनर बन जाएंगे। एक स्क्रीन पर मॉडल हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं कि आप किसके साथ शुरू करेंगे। किसी एक मॉडल को चुनें और कोठरी से उसके लिए उपयुक्त कपड़े चुनें और कई शानदार और सुरुचिपूर्ण कपड़े। अद्भुत कपड़े चुनें और आप एक अभिनेत्री या एक प्रसिद्ध फैशन मॉडल जैसी दूसरी भूमिका निभाने के लिए सभी ए चरित्र को बदल सकते हैं, या उसे सिर्फ एक अच्छी लड़की के रूप में छोड़ सकते हैं जो खरीदारी करना पसंद करती है। यह खेल बहुत भिन्न होता है, जैसा कि आप इससे कभी नहीं थकेंगे, और आप इसका भरपूर आनंद लेंगे, और इस खेल के हर चरण में आप मेकअप, ड्रेस-अप और अपने सामने लड़कियों को चुनने में विविधता लागू करेंगे, जहाँ यह एक अविश्वसनीय रूप से सुंदर है और दिलचस्प गेम जो पूरे गेम के दौरान आपका मनोरंजन करता रहेगा।

हम आपको इस गेम का सुझाव देते हैं जो आपको बहुत मज़ा और रहस्य देता है क्योंकि यह मुख्य रूप से लड़कियों के लिए 2023 का एक प्रसिद्ध ड्रेस-अप और मेकअप गेम है और 2023 की सबसे अच्छी लड़कियों में से एक गेम है जिसे मैंने आज़माया है, इसके लिए किसी शर्त की आवश्यकता नहीं है और आपको इसमें कोई प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है, आपको बस ऐसे आउटफिट्स के लिए उपयुक्त डिज़ाइन का चयन करना है जो ऐसे अवसरों के लिए उपयुक्त मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ फैशन के अनुरूप हों। इस क्षण से, आप उचित गहने और उपयुक्त सामान चुनने के अलावा लड़कियों की उपस्थिति को और अधिक सुंदर और आकर्षक बनाने वाले कई सुरुचिपूर्ण मॉडलों में से उपयुक्त पोशाक चुनने में लड़कियों की मदद करना शुरू कर सकते हैं। संकोच न करें, अब आप शुरू कर सकते हैं , विशेष रूप से यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा फैशन में कुछ नया ढूंढ रहे हैं। मेकअप लड़कियों के खेल की दुनिया, क्योंकि यह सामग्री निश्चित रूप से आपके लिए उपयुक्त है, और यही वह है जिसे हम आपको 2023 के मेकअप और ड्रेस में आजमाने के लिए आमंत्रित करते हैं- बिना नेट के लड़कियों के लिए अप चैलेंज गेम्स।

खेल की विशेषताएं:

- उच्च गुणवत्ता

- मेकअप और मेकअप के लिए बेस्ट लुक चुनें

- विभिन्न त्वचा देखभाल सौंदर्य उपकरण

- लड़कियों के लिए 100% खेल

सौंदर्य प्रसाधन और सजावटी सामान

- अच्छे कपड़े, रंगीन पृष्ठभूमि वाले चित्र लें

छोटा, तेज और बहुत हल्का

- लड़कियों के लिए मेकअप खेल, साथ ही राजकुमारियों को ड्रेस अप करें

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1.0.0

Last updated on 2023-07-09
- جودة عالية
- اختر المظهر الافضل للمكياج و الميكاب
- أدوات مختلفة لجمال العناية بالبشرة
- لعبة 100 ٪ للفتيات
- مستحضرات التجميل ومواد الديكور
- ملابس جيدة ، التقط صورًا بخلفيات ملونة
- صغير المساحة وسريع و خفيف جدا
- العاب مكياج للبنات، وكذلك تلبيس الاميرات
अधिक दिखाएं

गेमप्ले और स्क्रीनशॉट

  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 पोस्टर
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 1
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 2
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 3
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 4
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 5
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 6
  • العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट 7

العاب مكياج وتحدي تلبيس 2023 के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies