Анаграммы: сложи слова из букв


1.0.5 द्वारा KriopeG
Jul 9, 2023 पुराने संस्करणों

Анаграммы: сложи слова из букв के बारे में

शब्द पकड़ने वाला: अक्षरों से शब्द, शब्दों से क्रॉसवर्ड और रूसी में विपर्यय

शब्द तीन शब्दों के खेल का एक सेट है जो समान सिद्धांत (अक्षरों से शब्द बनाना) साझा करता है, लेकिन दृश्य प्रस्तुति में भिन्न होता है। ऐसे गेम उन सभी को पसंद आएंगे जो विभिन्न प्रकार के शब्द गेम, पहेलियाँ, क्रॉसवर्ड और अन्य मस्तिष्क गेम पसंद करते हैं। एप्लिकेशन आपको यह जांचने में मदद करेगा कि आपकी शब्दावली कितनी समृद्ध है, आपकी वर्तनी और एकाग्रता में सुधार करेगी, या बस सड़क पर आपका मनोरंजन करेगी, बशर्ते कि आप इस समय ड्राइवर न हों :-)

गेम मोड

अक्षरों से शब्द बनाएं - आपको 4 से 8 अक्षरों की पेशकश की जाती है, जिनसे आपको एक निश्चित संख्या में छिपे हुए शब्द (संज्ञा) बनाने की आवश्यकता होती है। इसका अर्थ उन खेलों के समान है जहां आपको शब्दों से शब्द बनाने की आवश्यकता होती है। शब्द एकत्रित करें और अगले स्तर पर जाएँ, वर्तमान में 750 स्तर उपलब्ध हैं।

शब्दों से क्रॉसवर्ड - यह मोड एक नियमित क्रॉसवर्ड के समान है, केवल यहां आपको प्रश्नों का उत्तर देने की आवश्यकता नहीं है, आपको बस शब्दों का अनुमान लगाने की आवश्यकता है (कुछ हद तक गेम स्क्रैबल की तरह), जितना संभव हो उतना इकट्ठा करना प्रत्येक स्तर पर यथासंभव तारे। जितने अधिक सितारे, सिक्कों के रूप में इनाम उतना ही अधिक। 100 वर्ग पहेली उपलब्ध हैं।

अनाग्रम्स - यदि आपने कम से कम एक बार आईक्यू टेस्ट दिया है, तो संभवतः आपको इसमें एक समान कार्य का सामना करना पड़ा है। आपको एक शब्द की पेशकश की जाती है, जिसके अक्षर मिश्रित हैं, आपका लक्ष्य इस शब्द का अनुमान लगाना है। अनाग्राम का केवल एक ही समाधान होना चाहिए। रूसी में 500 विपर्यय आपके लिए उपलब्ध हैं, छोटे शब्दों से लेकर काफी लंबे शब्दों तक।

विशिष्ट विशेषताएं

- रंग योजनाओं की पसंद के साथ न्यूनतम डिजाइन शैली;

- हल किए गए शब्दों के लिए सिक्के अर्जित करें और कठिनाइयां आने पर संकेत खरीदें;

- गेम हल्का है, इससे बैटरी की तेज खपत नहीं होती है और इसके लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं होती है, इसलिए आप कहीं भी खेल सकते हैं: मेट्रो में, हवाई जहाज में, आदि;

- खेल को किसी भी समय इस डर के बिना बंद किया जा सकता है कि अनुमान की प्रगति खो जाएगी;

- खेल में शब्द आधार रूसी भाषा के आवृत्ति शब्दकोश पर आधारित है, जिसमें सबसे लोकप्रिय संज्ञाएं शामिल हैं, संभावना है कि आप एक शब्द नहीं जानते हैं न्यूनतम हैं।

अक्षरों से शब्द बनाना उतना आसान काम नहीं है जितना पहली नज़र में लग सकता है, भले ही आप सभी छिपे हुए शब्दों को जानते हों। कभी-कभी, जब आपको कोई दूसरा शब्द मिलता है, तो आप आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि आपने पहले उस पर ध्यान कैसे नहीं दिया।

उन सभी के लिए अनुशंसित जो अपने मस्तिष्क का थोड़ा व्यायाम करना पसंद करते हैं - यह उपयोगी है!

नवीनतम संस्करण 1.0.5 में नया क्या है

Last updated on Jul 16, 2023
- техническое обновление (обновлены версии некоторых библиотек, улучшена стабильность приложения)

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.5

द्वारा डाली गई

ธนาธิป งิ้สดี

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Анаграммы: сложи слова из букв old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Анаграммы: сложи слова из букв old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Анаграммы: сложи слова из букв

KriopeG से और प्राप्त करें

खोज करना